13 C
New York
Thursday, April 15, 2021
Homeदेवासदेवास - शहर में चोर मचाए शोर, लगातार सूने घरों में चोरियां,...

देवास – शहर में चोर मचाए शोर, लगातार सूने घरों में चोरियां, रोज हो रही है बाइक चोरी

Advertisement

देवास । शहर में चोरियों की वारदात में लगातार इजाफा हुआ है। शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जब शहर में बाइक चोरी ना हो रही हो। यही नहीं पिछले एक पखवाड़े में शहर में 4 से अधिक सूने घरों में चोरियां हो चुकी हैं। जिसमें लाखों रुपये का माल चोरी हुआ है और अभी तक चोरों का सुराग हाथ नहीं लगा है।

भोपाल सहित इन 14 जिलों में हो गई covid 19 गाईडलाइन जारी जाने 

औद्योगिक क्षेत्र थानांतर्गत रामचंद्र नगर में रहने वाले बीमा एजेंट जयंत कुलकर्णी अपने परिजनों के साथ शुक्रवार की दोपहर में पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए इंदौर गए थे और वे रविवार दोपहर 12 बजे जब घर लौटे तो उन्हें घर का ताला टूटा मिला। जयंत कुलकर्णी की माने तो घर में रखे स्वर्ण आभूषण मंगलसूत्र, हाथ के कड़े, कान की बाली, अंगूठी सहित नगदी 5 हजार कुल 2 से 3 लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है। जिसकी रिपोर्ट उनके द्वारा औद्योगिक क्षेत्र थाने पर लिखाई गई है।

रतलाम – 12 वर्षीय मासूम हुई गर्भवती, अचानक पेट दर्द हुआ तब खुलासा हुआ 

दो दिन पूर्व ताराणी कालोनी स्थित डॉ. प्रमोद जैन के सूने घर में अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला था, किंतु आस-पड़ोस के लोग जाग गए और बदमाश फरार हो गए। गत 3 मार्च की रात को गोमती नगर में रहने वाले आनंद श्रीवास्तव के घर पर 5 लाख की चोरी हुई थी और वे मथुरा दर्शन करने गए थे। जबकि बीएनपी थानांतर्गत अवंतिका नगर में रहने वाले विनोद तिवारी के सूने घर से करीब 3 लाख रुपये के स्वर्ण आभूषण व नगरदी चोरी हुए थे। यह घटना दिनदहाड़े हुई थी। इससे पहले मंडी धर्मशाला के सामने जय इंटरप्राइजेस नामक दुकान में भी अज्ञात बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है, किंतु अभी तक किसी भी चोरी की वारदात का सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस सभी मामलों में बदमाशों की तलाश कर रही है।

घर बैठे काम करे ओर महीने के लाखो कमाए जाने कैसे 

Pratap Bhuriyahttps://jhabuaalert.com
News and media company. Editor of chief - Pratap bhuriya Contact - +918815814201
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments


www.hamarivani.com