13 C
New York
Thursday, April 15, 2021
Homeउत्तरप्रदेशयूपी : मेडिकल छात्र का अपहरण, 70 लाख की मांगी फिरौती

यूपी : मेडिकल छात्र का अपहरण, 70 लाख की मांगी फिरौती

Advertisement

अगवाह । एचसीपीएम कॉलेज हारीपुर से बीएएमएस के एक छात्र का सोमवार शाम अपहरण कर लिया गया। अपहरण का पता तब चला जब छात्र के पिता के फोन पर मंगलवार सुबह एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने छात्र के पिता से बेटे की रिहाई के लिए 70 लाख की फिरौती की मांगी है। अपहरण की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर व कोतवाल नगर में एचसीपीएम कॉलेज पहुंचकर कॉलेज प्रशासन समेत छात्रों से जानकारी ली। मामले में छात्र के पिता ने कोतवाली नगर में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

“तांडव” वेब सीरीज को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भड़के 

बहराइच जनपद के पयागपुर थाना क्षेत्र के काशीजोत के सत्संग नगर कॉलोनी के रहने वाले डॉ. निखिल हालदार ने बताया कि उनका बेटा गौरव हालदार (21) गोंडा के कोतवाली नगर क्षेत्र के हारीपुर स्थित एससीपीएम कॉलेज में बीएएमएस प्रथम वर्ष का छात्र है। वह कॉलेज हास्टल में रहता था। डॉ. निखिल के मुताबिक गौरव सोमवार शाम तकरीबन चार बजे कॉलेज से गायब हो गया। मंगलवार दोपहर उनके मोबाइल फोन पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने उन्हें बताया कि उसने गौरव का अपहरण कर लिया है। इसके बाद फोन कॉल कट गई।

इसके कुछ देर बाद दूसरी कॉल आई और गौरव की रिहाई के लिए 70 लाख की फिरौती मांगी। डॉ. निखिल ने बताया कि कॉल करने वाले 22 जनवरी पैसे पहुंचाने को कहा है। डॉ. निखिल की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज, सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर आलोक राव ने मौके पर पहुंचकर कॉलेज प्रशासन व छात्रों से जानकारी ली।

तांडव के बाद अब मिर्जापुर के उपर हुई एफआईआर दर्ज 

मामले में डॉ. निखिल हालदार ने कोतवाली नगर में तहरीर दी है। एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज करने के प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए गए हैं। पुलिस टीम काम कर रही है। जल्द ही गौरव को तलाश लिया जाएगा।

गौरव हालदार के अपहरण की सूचना देने के लिए कॉल करने वाले डॉ. निखिल हालदार को दो मिनट के अंतराल में दो बार कॉल की। पहली कॉल मंगलवार की दोपहर 12.09 मिनट पर आई।

इसक दो मिनट बाद ही 12.12 मिनट पर दूसरी कॉल आई। पहली बार कॉल करने वाले ने डॉ. हालदार को उनके बेटे के अपहरण की बात बताई तो दूसरी कॉल में 70 लाख की फिरौती की मांग 22 जनवरी तक पूरी करने की धमकी दी।

कम समय में अधिक लाभ जाने कैसे घर बैठे पैसे कमाए 

पुलिस ने डॉ. निखिल हालदार, उनके बेटे गौरव हालदार व जिस नंबर से डॉ. निखिल के फोन पर कॉल आई थी। उसे कलेक्ट करके तीनों नंबर की पड़ताल शुरू कर दी है। गौरव के मोबाइल पर एक नंबर से सबसे ज्यादा बात हुई है।

जो मेरठ का बताया जा रहा है। इसकी भी पुलिस पड़ताल कर रही है। हालांकि पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने सभी के नंबरों को सर्विलांस पर लिया है।

क्या आप जानते है : 

मीषों से घर बैठे कैसे पैसे कमाए 

Pratap Bhuriyahttps://jhabuaalert.com
News and media company. Editor of chief - Pratap bhuriya Contact - +918815814201
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments


www.hamarivani.com