13 C
New York
Sunday, April 18, 2021
Homeरतलामरतलाम : सड़क पर भेड़ो को ले जा रहे गड़रिये की लापरवाही...

रतलाम : सड़क पर भेड़ो को ले जा रहे गड़रिये की लापरवाही से 6 साल बच्चे के सर से उठा पिता का साया

रतलाम । आज सुबह रतलाम-मंदसौर हाईवे पर भेड़ो को ले जा रहे गड़रिये की लापरवाही से एक हादसा घटित हो गया। जिसके चलते 6 साल के बच्चे के सर से पिता साया उठ गया। दुर्घटना में 35 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार खाचरौद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धिनोदा निवासी महेश पिता भरतलाल पाटीदार 35 वर्षीय अपनी 58 वर्षीय माँ और 6 साल के पुत्र रिध्व के साथ ग्राम धौंसवास में अपनी किसी परिचित के घर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था। इस दौरान नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम वर वोदना के समीप हाईवे पर भेड़ो का झुंड महेश की कार से कुछ दूर चल रहा था।

झुंड को हटाने के लिए महेश ने कार का हॉर्न बजाय ,इस दौरान हॉर्न सुनकर भेड़ो के झुंड के साथ चल रहे गड़रिये ने अपने कंधे पर रखे लंबे बांस के साथ पीछे पलट कर देखा तो बॉस महेश की कार से जोर से टकरा गया। जिसके कारण महेश घबरा गया और उसकी कार असंतुलित होकर पुलिया से टकरा गई।

सीएम शिवराज सिंह चौहान भड़के तांडव वेब सीरीज पर 

कार के पुलिया पर टकराने से महेश के सर पर गंभीर चोट लग गई और महेश की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में महेश के बालक रिध्व का हाथ भी फ्रेक्चर हो गया।वही पीछे बैठी महेश की माँ को भी चोट लग गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगो ने तुरंत एम्बुलेंस को सूचना देकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहा डॉक्टरों में महेश को मृत घोषित कर दिया। वही सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों ने मृतक के बेटे और माँ को सीएचएल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनका उपचार जारी है।

मेडिकल छात्र को किया अगवाह फिरौती में मांगे 70 लाख रुपए 

Pratap Bhuriyahttp://jhabuaalert.com
News and media company. Editor of chief - Pratap bhuriya Contact - +918815814201
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments