वाराणसी :- 14 वर्षीय किशोर ने दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी

वाराणसी: जिले के सारनाथ थाना क्षेत्र में शनिवार को एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दो किशोरों ने एक किशोरी के साथ दरिंदगी की. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी एक किशोर को हिरासत में लिया है. वहीं दूसरे किशोर की तलाश की जा रही है. पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर सामूहिक दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानें पूरा मामला 

जिले के सारनाथ थाना क्षेत्र में पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर दी थी. पीड़िता की मां ने बताया कि गुरुवार को वह काम पर गई थी, जब वह वापस घर आई, तो उसकी बेटी घर पर नहीं थी. तलाश करने के बाद भी कहीं कुछ पता नहीं चला. परिजन किशोरी की तलाश में जुटे थे, इसी बीच शुक्रवार को किशोरी किसी तरह घर पहुंची. उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद पूरी घटना की जानकारी परिजनों को हुई.

14 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी करके छोड़ भागा आरोपी 

किशोरी को जान से मारने की धमकी 

किशोरी का आरोप है कि गांव का ही एक 14 वर्षीय किशोर अपने दोस्त के साथ उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं शोर मचाने पर उसे मारा-पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी.

प्रभारी निरीक्षक ने दी जानकारी

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सारनाथ भूपेश राय ने बताया कि आरोपी किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एक नामजद किशोर को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं दूसरे अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है. पीड़िता का मेडीकल कराया जा रहा है. मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

रेप केस नहीं रहा थम हर दिन आ रही है एक खबर 

Share on: