13 C
New York
Thursday, April 15, 2021
Homeउज्जैनउज्जैन में महाशिवरात्रि पर दर्शनार्थियों की संख्या 25 हजार तक सीमित...

उज्जैन में महाशिवरात्रि पर दर्शनार्थियों की संख्या 25 हजार तक सीमित रहेगी ऑनलाइन , एप अथवा टोल फ्री नंबर पर प्री बुकिंग करवाई जा सकेगी प्री बुकिंग कराने वाले दर्शनार्थियों को प्रवेश मिलेगा प्री बुकिंग आज से खुलेगी

Advertisement

IMG 20210305 WA0053 2

उज्जैन महाशिवरात्रि पर्व महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन में 11 मार्च को मनाया जाएगा ।इस अवसर पर कोविड से उत्तपन्न परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुए दर्शनार्थियों की संख्या को 25 हजार तक सीमित करने का निर्णय लिया गया है । दर्शनार्थी ऑनलाइन बुकिंग करवा कर ही दर्शन कर सकेंगे। ऑनलाइन बुकिंग श्री महाकालेश्वर मंदिर की वेबसाइट www.mahakaleshwar.nic.in मोबाइल ऐप shree mahakaleshwar jyotirling ujjain एवं टोल फ्री नंबर 18002331008 पर करवाई जा सकती है. ऑनलाइन बुकिंग 5 मार्च से खुलेगी .
कलेक्टर एवं अध्यक्ष श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति श्री आशीष सिंह ने इस संबंध में बताया कि ऑनलाइन बुकिंग के द्वारा निर्धारित समय पर पंजीयन के उपरांत ही दर्शनार्थियों को महाकाल मंदिर परिसर में आना होगा । जहां पर मोबाइल नंबर व पंजीयन का सत्यापन कर दर्शनार्थियों को मंदिर में दर्शन हेतु प्रवेश दिया जाएगा ।दर्शनार्थियों का किसी भी स्थिति में पूर्व पंजीयन अथवा प्री बुकिंग के बिना प्रवेश संभव नहीं हो सकेगा । कलेक्टर ने दर्शनार्थियों से आह्वान किया है कि वे प्री बुकिंग करवा कर ही मंदिर परिसर में दर्शन के लिए आए ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments


www.hamarivani.com